Connect with us

Video: ऐसा क्या बोल गए सीएम धामी, जो मच गया घमासान, देखिए वीडियो…

उत्तराखंड

Video: ऐसा क्या बोल गए सीएम धामी, जो मच गया घमासान, देखिए वीडियो…

देहरादूनः उत्तराखंड के सीएम धामी शपथ लेने के साथ ही अपने फैसलों को लेकर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार वह जोश में होश खो बैठे और कुछ ऐसा कह गए कि उनके बयान को जहां एक और विपक्ष ने आड़े हाथ ले लिया, तो वहीं सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। सीएम धामी का कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा गया बयान उन्ही के लिए परेशानी ले आया। उन्होंने कहा कि 2017 और उससे पहले की सरकारे लोगों को तारे दिखाती थी। लेकिन करती कुछ नहीं थी। इस बयान पर सवाल खड़े हो रहे है।

दरअसल सीएम धामी ने तीलू रौतेली सम्मान समारोह कार्यक्रम के दौरान मंच से अपनी सरकार को लेकर बात रखते हुए कहा कि ‘हम केवल उतनी ही घोषणा कर रहे हैं, जितनी हम पूरी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2017 और उससे पहले की सरकारें सिर्फ बड़ी-बड़ी घोषणाएं करती थीं।ये सरकारें लोगों को दिन में तारे दिखाने की बातें कहा करती थीं। उत्तराखंड को दिल्ली, मुंबई और वॉशिंगटन, न्यूयॉर्क लंदन जैसे शहर बनाने की बात कही जाती थी, लेकिन हमारी सरकार ने इस पैटर्न को बदला है। अब हम बातें कम और काम ज्यादा करने की कोशिश कर रहे हैं’। लेकिन इस बयान को देते हुए शायद वो ये भूल गए कि उनसे पहले के मुख्यमंत्रियों में अधिकांश भाजपा के हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एक्शन में महाराज, तीर्थ यात्रियों से अधिक पैसे वसूलने वालों पर केस दर्ज करने सहित दिए ये सख्त आदेश...

ऐसे में सीएम को आड़े हाथ लेते हुए कांग्रेस का कहना है कि अंतरिम सरकार के नित्यानंद स्वामी के बाद बने भगत सिंह कोश्यारी के साथ पुष्कर सिंह धामी खुद ही जनसंपर्क अधिकारी रह चुके हैं। उसके बाद भाजपा की ओर से भुवन चंद खंडूरी, रमेश पोखरियाल निशंक, त्रिवेंद्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत और पहले कांग्रेस में रहे विजय बहुगुणा भी अब भाजपा में है। ऐसे में पुष्कर सिंह धामी अपने से पूर्ववर्ती मुख्यमंत्रियों को घोषणा वीर बता रहे हैं। अब यदि बात सिर्फ दूसरे दलों की होती तो भी चल जाता लेकिन जोश में खुश होते हुए धामी ने भारतीय जनता पार्टी के साथ मुख्यमंत्रियों पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
2 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap