Connect with us

उत्तराखंड: यहां कर्मचारी की सैलरी काट रहा था नगर निगम, परेशान कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम…

हरिद्वार

उत्तराखंड: यहां कर्मचारी की सैलरी काट रहा था नगर निगम, परेशान कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम…

रुड़की: हरिद्वार में नगर निगम रुड़की के सफाई कर्मचारी ने आर्थिक तंगी से जूझ रहे और सैलरी कटने से परेशान होकर शुक्रवार को ख़ौफ़नाक कदम उठाया। कर्मचारी ने कई महीनों से सैलरी काटने से परेशान होकर आज फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। ये तो गनीमत रही कि सही समय पर पड़ोसियों ने युवक को बचा लिया। वरना आज बड़ा हादसा हो जाता। वहीं बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारियों ने मोहित के लिए एकजुट होकर इकठ्ठा पुलिस से नगर निगम के अधिकारियों की शिकायत की हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: DGP ने इस चौकी प्रभारी और कॉन्स्टेबल को किया निलंबित, ये है पूरा मामला...

बताया जा रहा है कि सफाई कर्मचारी मोहित कैंसर पीड़ित है। वह साल 2018 से सफाई का कार्य कर रहा है। इस दौरान उसे चोट भी लगी, जो बाद में कैंसर बन गई। लेकिन नगर निगम की और से उन्हें कोई सहायता नहीं मिली। अब उसके इलाज में भी पैसा लग रहा है उसपर से पिछले करीब आठ महीने से निगम द्वारा उसकी सैलरी काटी जा रही है। जिसकी शिकायत करने के बाद कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे में मोहित के सब्र का बांध टूट गयाऔर उसने जीवनलीला समाप्त करने का निर्णय लेते हुए फांसी लगा ली। ये तो गनीमत रही कि पड़ोसियों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और मौके पर उसे बचा लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: 30 तारीख देहरादून में होंगे अमित शाह, ये रहेगा कार्यक्रम...

वहीं इस घटना के बाद से सफाई कर्मचारियों में रोष देखने को मिल रहा है। बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी इकठ्ठा होकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे है। कर्मचारियों ने पुलिस से नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत कर न्याय की अपील की है। उधर पूरे मामले में सुपरवाइजर का कहना है कि मोहित कैंसर पीड़ित है, इसलिए वो घर बैठे और वो मोहित को सैलरी देगा लेकिन आधी सैलरी वो रखेगा।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: मंत्री महाराज ने अपनी विधानसभा में इन योजनाओं के लिए दिए 25 करोड़ 35 लाख...

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in हरिद्वार

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap