Connect with us

Uttarakhand Assembly Election 2022: उत्तराखंड में सपा पार्टी ने किया ये बड़ा ऐलान, पढ़े पूरी खबर…

देहरादून

Uttarakhand Assembly Election 2022: उत्तराखंड में सपा पार्टी ने किया ये बड़ा ऐलान, पढ़े पूरी खबर…

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। हर2पार्टी मैदान में पकड़ मजबूत करने में जुटी है। इस कड़ी में समाजवादी पार्टी भी चुनावी मैदान में उतारने के लिए कमर कस रही है। अब तक की 4 विधानसभा चुनाव में भले ही समाजवादी पार्टी किसी सीट पर परचम नहीं लहरा पाई है। लकिन, इस बार प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है जिसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  BIG BREAKING: देहरादून में यहां अज्ञात शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समाजवादी पार्टी उत्तराखंड प्रदेश कार्यसमिति की बैठक पार्टी प्रदेश कार्यालय में हुई।बैठक में उत्तराखंड प्रभारी और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का लक्ष्य यूपी और उत्तराखंड को सही दिशा में ले जाने का है। उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी ही राजनैतिक विकल्प है। जिस उद्देश्य के साथ उत्तराखंड राज्य का निर्माण हुआ, वह आगे नहीं बढ़ सका। आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं ने उत्तराखंड में विकास का झूठ फैलाया। उत्तराखंड की समस्या राजनैतिक अस्थिरता के कारण विकराल होती जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे दिल्ली, सियासी गलियारों में मची हलचल, जानिए वजह...
Ad

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व काल में जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में समृद्धि एवं खुशहाली की दिशा में महत्वपूर्ण कार्य हुए थे उसी प्रकार उत्तराखंड में भी शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन एवं पर्यटन की बेहतरी को प्राथमिकता दिलाने का कार्य होगा। समाजवादी पार्टी की ईमानदार कोशिश रहेगी कि लोकतंत्र मजबूत रहे और उत्तराखंड में विकास एवं खुशहाली का रास्ता मजबूत बने। उत्तराखंड देवभूमि है यहां की राजनीति में नैतिक पक्ष सर्वोपरि होना चाहिए लेकिन भाजपा इसके विपरीत आचरण करती है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: सीएम धामी का देवस्थानम बोर्ड भंग करने को लेकर बड़ा बयान, जानिए क्या बोले...

Ad
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement Ad
Advertisement
Advertisement Ad

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link
Powered by Social Snap