Connect with us

शिकंजा: हवा में फायर झोंकने वाले बदमाश, ख़ाकी की गिरफ्त में…

देहरादून

शिकंजा: हवा में फायर झोंकने वाले बदमाश, ख़ाकी की गिरफ्त में…

ऋषिकेश। उत्तराखंड में अपराधियों की धरपकड़ में पुलिस लगातार मुस्तैद है। हाल ही में कोतवाली ऋषिकेश की श्यामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के मनसा देवी क्षेत्र में दिन दहाड़े चैन लूटने की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने धरपकड़ करते हुए चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से दो देसी तमंचे, दो जिंदा कारतूस और दो चाकू बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि चारों आरोपियों पर उत्तर प्रदेश में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। दो आरोपित मुजफ्फरनगर के हिस्ट्रीशीटर हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ।दरअसल कोतवाली ऋषिकेश में मनसा देवी श्यामपुर निवासी सोनी भट्ट पत्नी गणेश भट्ट पांच अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मनसा देवी गुमानीवाला क्षेत्र में एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात व्यक्ति पीछे से आए। उनमें से एक व्यक्ति ने उतर कर किसी का पता पूछा और इसी बीच दूसरा व्यक्ति ने उनके गले से सोने की चेन खींचने की कोशिश की। जब महिला ने शोर मचाया तो वहां भीड़ एकत्र हो गई और स्वयं को भीड़ से घिरा पाकर यह बदमाश हवाई फायर करते हुए वहां से भाग गए। इस दौरान बदमाशों की मोटरसाइकिल और बैग वहीं छूट गया। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। घटनास्थल से बरामद मोटरसाइकिल नंबर UP14-D-2959 एवं बैग की जांच करने पर पाया कि उक्त मोटरसाइकिल हरियाणा के सोनीपत से चोरी की है। वहीं घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी। जिससे आरोपियों को पकड़ने में आसानी हुई।

यह भी पढ़ें 👉  एक्शन में महाराज, तीर्थ यात्रियों से अधिक पैसे वसूलने वालों पर केस दर्ज करने सहित दिए ये सख्त आदेश...

पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमें गठित की। मंगलवार को जब गठित पुलिस टीम संदिग्धों की तलाश के लिए खदरी तिराहा श्यामपुर के पास चेकिंग कर रही थी तो मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि तीन-चार व्यक्ति मनसा देवी क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं। इस पर सभी गठित पुलिस टीम तत्काल मनसा देवी तिराहे पर पहुंची व संदिग्धों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: बारिश के कहर के बीच सीएम धामी का पिथौरागढ़ दौरा रद्द, पीएम मोदी ने जाना हाल...

बता दें कि आरोपियों की पहचान विक्रांत त्यागी उर्फ विक्की त्यागी पुत्र राकेश त्यागी निवासी ग्राम रई, थाना छपार मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश,कपिल पाल उर्फ काला पुत्र स्वर्गीय चंद्रभान पाल निवासी ग्राम उत्तरी रामपुरी पोस्ट एवं थाना कोतवाली सिविल लाइन मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश हाल निवासी- गुरु गोविंद घाट निकट रानीपुर चौक हरिद्वार,अजय पाल उर्फ बादल पुत्र विनोद पाल निवासी ग्राम बरसात थाना जानसठ जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश,हाल निवासी-गुरु गोविंद घाट निकट रानीपुर चौक हरिद्वार, सचिन उर्फ चुन्ना पुत्र वेदपाल निवासी जनकपुरी थाना सिविल लाइन जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह पैरोल पर जेल से बाहर आए थे और हरिद्वार में चाट की ठेली लगाने का काम करते थे लेकिन लॉकडाउन में काम बंद होने से उन्होंने बैठकर लूट की योजना बनाई। लेकिन हाथ खाली होने पर उन्होंने एक महिला को देख कर उसकी चेन लूटने का प्रयास किया और वह फंस गए। पुलिस ने अब आरोपियों को पकड़कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: गृह मंत्री अमित शाह आज आ सकते हैं उत्तराखंड, ये रहेगा कार्यक्रम...

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link
Powered by Social Snap