Connect with us

टिहरी: बालगंगा नदी में ओझल हुआ युवक, नहीं मिल रहा सुराग…

टिहरी गढ़वाल

टिहरी: बालगंगा नदी में ओझल हुआ युवक, नहीं मिल रहा सुराग…

टिहरी: उत्तराखंड में नदियां उफान पर है। इस बीच बड़ी खबर टिहरी गढ़वाल से सामने आ रही है। यहां शनिवार शाम को प्रखंड भिलंगना के बूढ़ाकेदार संगम पर एक व्यक्ति उफनाती नदी की लहरों में बह गया है। युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना पर पहुंची टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया है। वहीं पास मिले कपड़ों से युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि घटना शाम चार बजे के आसपास की है। यहां एक अनजान व्यक्ति भूले भटके संगम पर पहुंचा था और खुद को भूखा बता रहा था। इसी दौरान बूढ़ाकेदार संगम पर हनुमान मंदिर में रह रहे महाराज नवीन गिरी सन्यासी रामगिरी निवासी संजस पुर महासागा गुजरात अखाड़े के सन्यासी उसके लिए कुछ खाने के लिए लेने गए तो युवक नहाने चला गया। इसी दौरान वह नदी की उफनाती लहरों में ओझल हो गया। युवक को बहता देख ग्रामीण उसे बचाने पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। युवक की काफी तालाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका है। घटना की सूचना प्रशासन को दे दी गई है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और तहसील बालगंगा कानून गो दिनेश सिंह, पटवारी बिनयखाल मनोहर सिंह नेगी, पटवारी डाल गांव मकान सिंह रावत ने रेस्क्यू कार्य शुरु किया लेकिन अभी तक युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं युवक कौन है इसका भी कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस को मौके से व्यक्ति के कपड़े मिले है। जिसमें एक बैंक पासबुक मिली है। पासबुक पर नेहा शर्मा पत्नी हरि ओम एच 187 नेहरू कॉलोनी आरा घर देहरादून लिखा हुआ मिला जबकि साथ में आधार कार्ड की एक तरफा कॉफी मिली है जिसमें बाप का नाम हुकमी राम ग्राम फाली पोस्ट ऑफिस सेनति फली जिला चमोली लिखा है। प्रशासन का रेस्क्यू कार्य जारी है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
3 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap