Connect with us

टिहरी: उप शिक्षा अधिकारी भुवनेश्वर प्रसाद जदली के लिए शिक्षकों ने की आवाज़ बुलंद, शिक्षा मंत्री से की ये मांग…

टिहरी गढ़वाल

टिहरी: उप शिक्षा अधिकारी भुवनेश्वर प्रसाद जदली के लिए शिक्षकों ने की आवाज़ बुलंद, शिक्षा मंत्री से की ये मांग…

टिहरी: घनसाली के भिलंगना में शिक्षा की अलख जगाने वाले उप शिक्षा अधिकारी भुवनेश्वर प्रसाद जदली के लिए दुष्प्रचार करने का आरोप सामने आया है। क्षेत्र के शिक्षकों ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग जदली के प्रति लगातार नकारात्मक माहोल बना रहे हैं। समाज को व समाज के प्रतिनिधियों को भ्रमित कर अपना हित व कमजोरी को नजर अंदाज करवाने के लिए लगातार प्रयासरत है। इतना ही नहीलोगों को गुमराह कर कर रहे हैं। ऐसे में शिक्षकों ने जदली के लिए आवाज़ बुलंद करते हुए दबाव बनाने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। साथ ही शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से उनके कार्यों को देखते हुए सम्मानित करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: टिहरी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार को रौंदा, एक की मौत, एक गंभीर घायल...

शिक्षकों का कहना है कि विकास खंड भिलंगना में 15 जून 2015 को प्रथम नियुक्ति पाने के बाद भुवनेश्वर प्रसाद जदली ने विषम परिस्थितियों में विकास खंड में कार्यरत ब्लाक व संकुल समन्वयकों तथा विकास खंड के विभिन्न विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों के साथ बेहतर समन्वय स्थापित कर शैक्षिक क्षेत्र में भिलंगना को आज उत्तराखंड में उच्चतम स्तर पर पहुंचाने मे बेहतर भूमिका निभाई। उनके प्रयासों के कारण भिलंगना के सरकारी स्कूल के बच्चे जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, राजीव नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, हिम ज्योति विद्यालय प्रवेश परीक्षा जैसी विभिन्न परीक्षाओं को सफल कर पाए। उनके ही प्रयासों से भिलंगना को शिक्षा के क्षेत्र में एक पहचान मिल सकी। लेकिन अब कुछ लोग कर्मठ और ईमानदार अधिकारी के विरोध मे दुष्प्रचार कर रहे हैं। जिसपर शिक्षक संघ एक हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  एक्शन में महाराज, तीर्थ यात्रियों से अधिक पैसे वसूलने वालों पर केस दर्ज करने सहित दिए ये सख्त आदेश...

शिक्षको ने शिक्षा मंत्री से जदली को विशेष रूप से सम्मानित करने और साथ ही अगले कुछ और वर्षो तक भिलंगना विकास खंड में ही उप शिक्षा अधिकारी ख़ड शिक्षा अधिकारी के पद पर सेवा देने के लिए अनुरोध किया हैं। साथ ही गलत दबाव बनाने पर आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है। इतना ही नहीं प्राथमिक शिक्षक संघ भिलंगना द्वारा एक शैक्षिक उन्नयन कार्यक्रम व प्रतियोगिता का आयोजन होगा। जिसमें प्रतियोगिता में सफल बच्चों व उनके शिक्षकों के साथ ही बच्चों के माता पिता को भी सम्मानित करने का बृहद योजना है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बारिश और भूस्खलन ने कुमाऊं में मचाई तबाही, 25 की मौत, मुख्यमंत्री धामी ने संभाला मोर्चा...

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap