Connect with us

समर्थन: पूर्व विधायक घनसाली भीम लाल आर्य के जन समर्थन में उमड़ा जनसैलाब…

टिहरी गढ़वाल

समर्थन: पूर्व विधायक घनसाली भीम लाल आर्य के जन समर्थन में उमड़ा जनसैलाब…

टिहरी जिले के घनसाली विधानसभा में बृहस्पतिवार को पूर्व विधायक घनसाली भीम लाल आर्य की कार्यकर्ता सम्मेलन मैं उमड़ा जन सैलाब  पूर्व विधायक भीम लाल आर्य द्वारा घनसाली के श्री राम होटल में विचार गोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व विधायक बलवीर सिंह नेगी मौजूद रहे।

घनसाली में कार्यकर्ता सम्मेलन में घनसाली के पूर्व विधायक भीम लाल आर्य ने कहा कि अपने कार्यकाल में उनके द्वारा 5 करोड़ रुपया मुख्यमंत्री राहत कोष, 78 सड़के, 18 स्टील गाडर पुल की स्वीकृति, 20 सड़कें प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से स्वीकृति, 4 सड़कें मेरा गांव मेरी योजना से स्वीकृत करवाई गई है नगर पंचायत घनसाली, नगर पंचायत चमियाला की स्थापना, बालगंगा तहसील टिहरी डैम से प्रभावित घनसाली विधानसभा के लिए आवागमन की सुविधा जैसे मुख्य कार्य किए गए यहां पर कार्यक्रम में विभन्न क्षेत्रो के लोगों ने शिरकत की।

मंच पर कई लोगो ने भीमलाल आर्य के समर्थन में अपना मत रखा और उनके कार्यकाल में उनके द्वारा किये गए कार्यो को गिनाया। वही पूर्व विद्यायक ने अपने संबोधन में फिर से अपने आपको घनसाली का बेटा बताकर अपने द्वारा किये गए कार्यो की जानकारी उनके द्वारा छापी गयी किताब के माध्यम से पढ़कर लोगो को बताई और ये भी बताया कि किस तरह से आज भी उनके कार्यकाल की योजनाओ को वर्तमान सरकार द्वारा अधर में रखा गया है।

वहीँ उन्होंने दोहराया की वह घनसाली को पिछड़ा क्षेत्र बनाने के लिए दृढ संकल्पित है साथ ही साथ घनसाली को जिला बनाने के लिए भी अपना पूरा जोर लगाएंगे। उनकी बातों से साफ़ था कि जिस बात को लेकर उन्होंने ये रैली आयोजित की थी वह उनकी मंशा पूरी होती नजर आ रही है। जिस तरह से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और उनके समर्थकों द्वारा बार बार उनके समर्थन में नारेबाजी की जा रही थी वह इस बात का इशारा था कि वो पार्टी हाईकमान को आज बड़ा सन्देश ये देना चाहते थे की अगर सत्ता बदलती है तो वह उनके पाले में जायेगी। वह टिकट के सबसे प्रबल दावेदार के रूप में अपने आपको इस कार्यक्रम के माध्यम से बताना चाहते थे।

वही कार्यक्रम में घनसाली कॉंग्रेस इकाई के वरिष्ठ नेता पूर्व विद्यायक बलबीर सिंह नेगी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि जब भीम लाल आर्य आज भी कांग्रेस प्रबल दावेदार है तो उन्होंने इस कार्यक्रम में कांग्रेस का झण्डा क्यों नहीं लगाया। लिहाजा उन्होंने साफ़ करते हुए कहा कि आगामी 22 के चुनाव को देखते हुए कांग्रेस के अभी लगभग 6 अभ्यर्थी अपनी जोर आजमाइश कर रहे है लेकिन सभी कांग्रेसजन केवल टिकट मिलने वाले प्रत्याशी के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर साथ देगे।

वही उनकी नाराजगी वाले सवाल पर पूर्व विद्यायक भीम लाल आर्य का कहना था कि यह एक सर्वजन वाला मंच था जो किसी पार्टी को लेकर नहीं था। वही इस कार्यक्रम में जन सैलाब को देखकर घनसाली विधानसभा में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों में बेचैनी महसूस की जा रही है। इस कार्यक्रम में भिलंगना मंडल अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद जोशी, नगर पंचायत अध्यक्ष शंकर पाल सजवाण,बचल सिंह रावत, हिम्मत रौतेला, पूरब सिंह पवार, कुंवर सिंह रावत,सुंदर सिंह रावत, कीर्ति सिंह नेगी, बचन सिंह रावत,प्यार सिंह बिष्ट, आशीष जोशी, हरीश रावत, सुनील बिष्ट,देव सिंह बिष्ट, सतीश रतूड़ी, प्रशांत जोशी, लोकेंद्र रावत, उदय लाल, आदि लोग मौजूद रहे। वही इस कार्यक्रम मैं कांग्रेस के बालगंगा मंडल अध्यक्ष सूर्य प्रकाश रतूड़ी, पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला, कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी कर रहे पूर्व प्रमुख धनीलाल शाह, शूरवीर लाल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश लाल, मकान लाल, नदारद रहे।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in टिहरी गढ़वाल

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link
Powered by Social Snap