Connect with us

Offer: देश में सबसे लोकप्रिय युवा चेहरे के तौर पर उभरे नीरज चोपड़ा, बॉलीवुड से भी आने लगे ऑफर…

दुनिया

Offer: देश में सबसे लोकप्रिय युवा चेहरे के तौर पर उभरे नीरज चोपड़ा, बॉलीवुड से भी आने लगे ऑफर…

आज अगर देश में किसी से पूछा जाए कि इन दिनों क्या चल रहा है तो सभी का जवाब होगा, ‘नीरज चोपड़ा का नाम चल रहा है’। टोक्यो ओलंपिक में नीरज ने ‘चमत्कार’ ही किया है। दुनिया चमत्कार को नमस्कार करती है। नीरज चोपड़ा के टोक्यो में गोल्ड मेडल जीतने के बाद देश की निगाहें उन्हीं पर आकर टिक गई है। अपने शानदार खेल की बदौलत वे देश के ‘नूर’ हो गए हैं। ‘नीरज पर लगातार नोटों की बारिश हो रही है’। एक झटके में ही नीरज देश में सबसे ‘युवा चेहरे’ के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। उनका ‘स्टारडम’ और आकर्षण सर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई उनसे मिलना चाहता है। सभी चैनलों में उनके इंटरव्यू और उनसे बात करने को लेकर संवाददाताओं में होड़ लगी हुई है।

हर ‘एंगल’ से नीरज को लेकर खबरें लिखी जा रही हैं। उनके हैंडसम लुक की बॉलीवुड में भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं। कई निर्माता निर्देशक उन्हें फिल्मों में भी हीरो के रूप में देखने लगे हैं। ‘बैचलर होने की वजह से उनके प्रति लड़कियों की दीवानगी भी देखी जा रही है’। उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। 7 अगस्त को टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर सबसे लोकप्रिय चेहरे के रूप में उभरे हैं। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक इन 4 दिनों में उनके लाखों व्यूवर्स बढ़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  Aaj Ka Panchang: जानिए 20 अक्टूबर  दिन बुधवार का पंचांग और राशिफल कैसा रहेगा जानिए...

वे युवाओं के ‘रोल मॉडल’ बन गए हैं । उनका ‘हेयरकट’ भी खूब पसंद आ रहा हैं। मतलब साफ है उनके ऊपर इस समय पूरा देश ‘फिदा’ है। बॉलीवुड के कई फिल्म स्टार उन्हें देखकर अपना पुराना समय याद कर रहे हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवगन को नीरज चोपड़ा की ‘पर्सनालिटी’ खूब पसंद आ रही है। गोल्ड मेडल जीतने के बाद अक्षय और अजय देवगन ने नीरज को सोशल मीडिया पर बधाई भी दी थी। अक्षय कुमार टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की फोटो की तरह अपनी एक तस्वीर के मीम को लेकर भी खूब छाए हुए हैं। दरअसल नीरज की जेवलिन थ्रो वाली फोटो के साथ अक्षय कुमार की एक तस्वीर वायरल है, जो फिल्म ‘सौगंध’ की है। सोशल मीडिया पर वायरल इस मीम में अक्षय कुमार के हाथ में डंडा नजर आ रहा है। अपनी फिल्म को लेकर बातचीत में अक्षय कुमार से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है, जब देश कुछ भी अचीव करे तो उससे उन्हें जोड़ दिया जाता है और लोग उनसे बायोपिक करने की बात कहते हैं। अक्षय कुमार ने हंसते हुए जवाब दिया कि मुझे लगता है ये बहुत फनी है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: CISCE की पहले टर्म की परीक्षा स्थगित, जल्द होगा नया शेड्यूल जारी, पढ़े कब...

मैंने भी अपनी वो तस्वीर देखी है, जिसमें मैं हाथ में डंडा लिए नजर आ रहा हूं। यह तस्वीर मेरी फिल्म सौगंध से है और यह काफी फनी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा से उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि इस रोल को अक्षय कुमार निभाएं। जब इस बारे में अक्षय से पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा की ‘मुझे लगता है कि नीरज गुड लुकिंग हैंडसम मैन हैं। यदि मेरी ‘बायोपिक’ बने तो वे उसमें लीड रोल निभाएं’।

हर साल देश में 7 अगस्त को जेवलिन थ्रो डे मनाया जाएगा—

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ की योजना समिति ने फैसला किया है कि देश में हर साल 7 अगस्त को जेवलिन थ्रो डे मनाया जाएगा। ज्यादा से ज्यादा युवाओं को इस खेल से जोड़ने के लिए ऐसा किया जाएगा। बता दें कि पिछले 7 अगस्त को ही नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के योजना आयोग के अध्यक्ष ललित भनोट ने यह जानकारी दी। वे टोक्यो ओलिंपिक में भाग लेने वाले भारतीय ट्रैक एंड फील्ड एथलीट्स के सम्मान समारोह के दौरान बोल रहे थे।वहीं केंद्र सरकार भी नीरज की देश में युवाओं के बीच तेजी से बढ़ी ‘लोकप्रियता’ पर नजर रखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Aaj Ka Panchang: जानिए 20 अक्टूबर  दिन बुधवार का पंचांग और राशिफल कैसा रहेगा जानिए...

संभव है आने वाले सियासत के मैदान में उन्हें अपने साथ खड़ा कर सकती है। मंगलवार को देश के एथलेटिक्स में पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा मीडिया से रूबरू हुए। नीरज ने सभी का धन्यवाद किया और बताया कि ओलंपिक्स में हमारी मेहनत रंग लाई और सभी के सहयोग से मैं यहां तक पहुंचा हूं। नीरज ने ओलंपिक के दौरान खिलाड़ियों से बात करने और उनकी हौसला अफजाई करने के लिए पीएम मोदी की तारीफ की। खास बात यह है कि जिस समय नीरज की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, उसी समय भाजपा संसदीय दल की बैठक हो रही थी और उस बैठक में ‘पीएम मोदी ने सभी सांसदों की मौजूदगी में खड़े होकर खिलाड़ियों के सम्मान में ताली बजाई’।

साथ ही अपने सांसदों से कहा कि वे अपने क्षेत्र में ओलंपिक से लौटे खिलाड़ियों के घर जाएं और उनका सम्मान करें। बता दें कि आज पूरे देश में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का ‘जादू’ छाया हुआ है। जिसमें धन-दौलत शोहरत और स्टारडम से लेकर सब कुछ है। उनके शानदार खेल और मेहनत की वजह से मौजूदा समय में नीरज के ‘सितारे बुलंदियों’ पर हैं।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in दुनिया

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
3 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap