Connect with us

ब्रेकिंग: जहर गटक कर एसएसपी ऑफिस पहुंचा युवक, जिंदगी का छोड़ दिया साथ…

Youth commits suicide in Tehri Garhwal

उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग: जहर गटक कर एसएसपी ऑफिस पहुंचा युवक, जिंदगी का छोड़ दिया साथ…

मेरठ: हमारे देश का एक बड़ा तबका कर्ज और सूदखोरो के जुल्म से परेशान है। लोग प्रशासन से गुहार लगा रहे है। कर्ज अदा न कर पाने से कई लोग मौत को गला लगा रहे है। इसी कड़ी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। मेरठ के एसएसपी कार्यालय में एक युवक ने सूदखोर से परेशान होकर प्रशासन के सामने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। जिससे हर कोई सकते में रह गया। प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए और आखिर में युवक ने आपबीती सुनने के बाद दम तोड़ दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

बताया जा रहा है कि सरायकाजी निवासी एक युवक दोपहर में जहर खाकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गया। जहां उसने पुलिस अधिकारियों को अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि सूदखोर परेशान कर रहे हैं और अब मौत के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा। क्योकि उसने 10 साल पहले सूदखोर से मात्र एक लाख रूपया कर्जा लिया था, जो ब्याज सहित बढ़कर दस लाख हो गया। जिसमें से उसने ढ़ाई लाख चुका भी दिये। इसके बावजूद भी सूदखोर ने न केवल उसका घर गिरवी रख लिया, बल्कि उसके व परिजनों के साथ ऐसी अभद्रता करी कि वह जान देने को मजबूर हो गया। उसका पूरा परिवार सड़क पर आ गया है। इस दौरान युवक की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान ही युवक की मौत हो गई। बता दें कि युवक ने एसएसपी कार्यालय आने से पहले सल्फास खा लिया था , जिसका जहर बहुत खतरनाक होता है और धीरे – धीरे अपना असर दिखाना शुरू कर देता है ।

युवक की पहचान सरायकाजी निवासी देवेंद्र सिंह के रूप में हुई है। पुलिसकर्मियों ने बताया कि देवेंद्र गत दिवस मंगलवार दोपहर करीब 01 बजे एसएसपी कार्यालय आया था । पुलिसकर्मियों से उसने कहा कि ” मैंने जहर खा लिया है , मुझे अधिकारियों से बात करनी है । ” यह सुनते ही एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव उसकी समस्या सुनने पहुंचे। इस दौरान उसे अस्पताल भर्ती करने में भी काफी देर हो गई। जिस कारण उसे बचाया नही जा सका। देवेंद्र ने अपने पड़ोसी सूदखोर रिंकू व उसके भाई पिंटू की शिकायत की थी। मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दोनों सूदखोर भाइयों को दबोच लिया है। वहीं देवेंद्र की मौत से उसके घर में मातम छाया हुआ है। देवेंद्र के बच्चों और पत्नि का रो-रोकर बुरा हाल है।

Youth commits suicide in Tehri Garhwal
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तर प्रदेश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link
Powered by Social Snap