Connect with us

Big News: उत्तराखंड STF ने की बड़ी कार्रवाई, जेलों में छापेमारी कर किया बड़ा खुलासा, कई गिरफ्तार…

देहरादून

Big News: उत्तराखंड STF ने की बड़ी कार्रवाई, जेलों में छापेमारी कर किया बड़ा खुलासा, कई गिरफ्तार…

देहरादून: उत्तराखंड STF ने बड़ी कार्रवाई की है। जेलों से ड्रग्स तस्करी का काला कारोबार चल रहा है। इस पर शिकंजा कसने के मकसद से उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने बड़ी कार्रवाई की है। STF ने ड्रग्स तस्करी को लेकर अल्मोड़ा जेल में छापेमारी कर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। साथ ही अपराधियों के जेल से संचालित होने वाले 6 ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। इस दौरान अलग-अलग जगहों से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यहां हत्याकांड मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कुख्यात महिपाल और अंकित बिष्ट से नशा तस्करी के कई राज का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  सावधान: कोरोना का नया वैरिएंट है और भी ज्यादा खतरनाक, सीएम धामी ने की जनता से ये अपील...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसटीएफ की टीम ने अल्मोड़ा, कोटद्वार, बडोवाला, ऋषिकेश, बरेली, शाहजहांपुर सहित विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की है। इस दौरान लाखों का ड्रग्स भी बरामद किया गया है। टीम ने अभी तक लाखों रुपये, नारकोटिक्स (ड्रग्स) के साथ गैंग के लिए ऑनलाइन ट्रांसक्शन से पैसे इकट्ठा करके जेल में देने वाला शख्स भी पौड़ी से गिरफ्तार किया है। अल्मोड़ा जेल से सर्च ऑपरेशन में जेल के अंदर से मोबाइल, ईयरफोन और सिम कार्ड सहित कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए गए हैं। इस दौरान एक आरोपी में टॉयलेट में अपना मोबाइल फेंक दिया। एसटीएफ के मुताबिक उस फोन में कई ड्रग तस्करों के नंबर और अन्य जानकारियां थीं। इतना ही नहीं, जेल के अंदर कुख्यात अपराधियों के गैंग द्वारा नशा उपलब्ध कराने वाले 6 ठिकानों पर भी एसटीएफ ने छापेमारी कर करीब आधा दर्जन से अधिक तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक की कार्रवाई में लाखों रुपए के ड्रग्स बरामद किये गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  BIG BREAKING: देहरादून में यहां अज्ञात शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस...
Ad

एसटीएफ के मुताबिक जांच में यह भी पता चला कि जेल में अन्य अपराधी बंदियों की परिजनों से फोन पर बातचीत कराकर ऑनलाइन पैसा वसूलते हैं। एसटीएफ को बंदियों के परिजनों से ऑनलाइन पेमेंट ट्रांसजेक्शन के सबूत मिले हैं। ऐसे ही एक शख्स जो काशीपुर निवासी है, उसे एसटीएफ पूछताछ कर रही है। उत्तराखंड की जेलों में बंद कुख्यात अपराधियों द्वारा जेल के अंदर से आपराधिक गतिविधियों और उनके बाहरी नेटवर्क संचालित करने का खुलासा होने के बाद अभी तक राज्य की जेलों में चार बार छापेमारी की कार्रवाई की जा चुकी है, जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। हरिद्वार, पौड़ी, अल्मोड़ा की जेलों में छापेमारी की गई है। अल्मोड़ा जेल में दो बार छापेमारी की गई है, जिसमें आपराधिक गतिविधियों का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  सौगातः सीएम धामी ने कपकोट को दी मिनी स्टेडियम सहित कई बड़ी सौगातें, इन्हें मिलेगा लाभ...

Ad
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in देहरादून

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement Ad
Advertisement
Advertisement Ad

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
3 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap