Connect with us

Big News: सीएम धामी ने दी बड़ी सौगात, नजूल भूमि पर मालिकाना हक का किया ऐलान…

उधम सिंह नगर

Big News: सीएम धामी ने दी बड़ी सौगात, नजूल भूमि पर मालिकाना हक का किया ऐलान…

रुद्रपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम धामी ने मंगलवार को रुद्रपुर में बंगाली समाज द्वारा आयोजित बंगाली संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान जेपी नड्डा ने जहां उत्तराखंड की सरजमीं से ‘ममता दीदी’ पर हमले किए और पश्चिम बंगाल की सरकार पर जमकर हमलावर नजर आए। तो वहीं उन्होंने कहा कि बंगाली समाज ने देश को दिशा देने का काम किया है। वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने रुद्रपुर वालों को कई सौगात दी उन्होंने नजूल भूमि पर आवंटित व्यक्तियों को मालिकाना हक देने का ऐलान किया। जिससे स्थानीय लोगों में खुशी की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  सौगातः PM मोदी ने देवभूमि को दी 18 हजार करोड़ की सौगात, बोले- पाणी और जवाणी उत्तराखंड के काम आली...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि, भदईपुरा, रम्पुरा, शक्तिफारम, दिनेशपुर, रुद्रपुर किच्छा आदि आसपास के क्षेत्रों मे नजूल भूमि पर आवंटित व्यक्तियों को मालिकाना हक दिलाने के लिए जनप्रतिनिधि संघर्ष करते रहे हैं, इसके लिए भी कैबिनेट में प्रस्ताव लाकर मालिकाना हक देने की कार्यवाही की जाएगी। इसी प्रकार जिन मलिन बस्तियों में जो लोग रह रहे हैं, उनके लिए अब तीन साल का सुरक्षा कवच लेकर आए हैं। स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री रहते उधम सिंह नगर में 6000 एकड़ पर उद्योग लगे हैं, उद्योगों में यहां के लोगों को आरक्षण मिले इसलिए हमने तय किया है कि आने वाले समय में यहां पर जितनी भी नौकरियां निकलेंगी, स्थानीय लोगों को उनमें प्राथमिकता दी जाएगी। यहां ग्रीन एयरपोर्ट बनाया जा रहा है। कलकत्ता को हवाई सेवा के साथ रेलवे के कोरिडोर को भी यहां से जोड़ा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: कुछ ही देर में देहरादून पहुंचने वाले हैं पीएम मोदी, जानिए क्यों है ये दौरा खास क्या मिलेगी सौगात...
Ad

वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उधम सिंह नगर के दौरे के दूसरे दिन बंगाली समाज को साधने की कोशिश की। उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम में कहा कि बंगाल जो आज सोचता है, देश उसका अनुसरण करता है। उन्होंने बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज बंगाल में अराजकता का माहौल है। बंगाल में खून खराबा और महिलाओं के साथ रेप हो रहे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि जनता उत्तराखंड के बाद बंगाल में भाजपा की सरकार लाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने बंगाली समाज के लिए बेहतर काम किया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पूर्वी पाकिस्तान व पूर्वी बांग्लादेशी शब्द हटाने का काम भी भाजपा सरकार ने किया है।

यह भी पढ़ें 👉  JOB: उत्तराखंड में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें यहां आवेदन...

Ad
Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उधम सिंह नगर

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement Ad
Advertisement Ad
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
0 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap