Connect with us

गजब: इस बच्चे के हाथ में मोबाइल जाते ही डाटा हो जाता है डिलीट, डॉक्टर भी है हैरान…

उत्तर प्रदेश

गजब: इस बच्चे के हाथ में मोबाइल जाते ही डाटा हो जाता है डिलीट, डॉक्टर भी है हैरान…

अलीगढ़: क्या आपने किसी ऐसे बच्चे के बारे में सुना है जिसके हाथ में मोबाइल जाते ही सारा डेटा अपने आप ही डिलीट हो जाता हो। या फोन ही रिसेट हो जाता हो। जी हां आप चौंकिए मत ऐसा ही एक वाक्या 9 वी कक्षा के 14 वर्षीय छात्र के मोबाइल फोन हाथ में लेने पर हो रहा है। गांव जट्टारी जिला अलीगढ़ यूपी के रहने वाले अस्तित्व के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। आम आदमी इसके बारे में सोच भी नहीं सकता है। यह कोई चमत्कार है या फिर अस्तित्व के शरीर में उपस्थित किसी रेडिएशन के कारण ऐसा हो रहा है। कोई कुछ समझ नहीं पा रहा है, लेकिन यह चौकानें वाला सच है। बच्चा अपने घर में रहने को मजबूर हो गया है। बच्चे के माता पिता बेहद परेशान हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों अलीगढ़ का अस्तित्व चर्चा का विषय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्तित्व के संपर्क में आते ही मोबाइल रिसेट हो जाता है। मोबाइल का डेटा, कांटेक्ट, एप्लिकेशन ओटोमेटिक खत्म हो जाता है। परिजनों ने डाटा उड़े मोबाइल को सर्विस सेंटर पर दिखाया, लेकिन कोई समस्या सामने नहीं आई। घर आते ही मोबाइल में फिर से समस्या होने लगी। नया मोबाइल भी घरवालों ने खरीदा, फिर भी समस्या जस की तस बनी रही। परिवार वालों ने गौर किया कि बेटे अस्तित्व के हाथ में मोबाइल आते ही दिक्कत होने लगती है। अस्तित्व के संपर्क में आने पर मोबाइल का डाटा क्यों गायब हो रहा है। यह पहेली बनी हुई है। इस स्थिति में अस्तित्व को घर में बैठने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

वहीं अस्तित्व के माता-पिता उसके भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं क्योंकि इस समस्या के कारण अस्तित्व मोबाइल के संपर्क में नहीं आ पा रहा है। छात्र अस्तित्व का कहना है कि उसको अपने शरीर में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव महसूस नहीं हो रहा है। मोबाइल के अचानक उसके संपर्क में आने पर ही मोबाइलों के डाटा अपने आप गायब हो जाते हैं। जिसको लेकर उसको भी काफ़ी चिंताए सता रही है। क्योंकि कोरोना काल के दौरान वह अपनी पढ़ाई भी ठीक ढंग से नही कर पाया। क्योंकि उसकी क्लास ऑनलाइन लग रही थी और मोबाइल फोन के उसके संपर्क में आने से रिसेट होने से वह ऑनलाइन क्लास नही ले पा रहा था। डॉक्टरों को भी दिखाया गया लेकिन वो भी इसके बारे कुछ नही बता पता रहे थे। पीडियाट्रिक डॉक्टर ने कहा कि, इसकी ऑथेंटिसिटी के लिए जांच होनी जरूरी है। अब बच्चा एक पहेली बनकर रह गया है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तर प्रदेश

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
5 Shares
Share via
Copy link
Powered by Social Snap