Connect with us

Action: पार्टी कर्तव्यनिष्ठा के मोह में निगम कर्मचारी भूला गरिमा,सरकारी पद पर तैनाती होने के वावजूद भी लगाए भाजपा के नारे…

उत्तराखंड

Action: पार्टी कर्तव्यनिष्ठा के मोह में निगम कर्मचारी भूला गरिमा,सरकारी पद पर तैनाती होने के वावजूद भी लगाए भाजपा के नारे…

ऋषिकेश। बीते मंगलवार दोपहर ऋषिकेश बीजेपी सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की आशीर्वाद यात्रा में नगर निगम प्रशासन ने जमकर नियमों, कानून की धज्जियां पीट दी। आलम यह है कि निगम कर्मचारी पार्टी कर्तव्यनिष्ठ होकर उछल उछल कर फूलों की बरसात के साथ नारेबाजी भी कर रहा था। यह हकीकत मौके पर लिए गए फोटोग्राफ्स और वीडियो बयां कर रही हैं। वीडियो के आधार पर उक्त कर्मचारी की नियुक्ति निगम में होने की पुष्टि नगर आयुक्त भी कर चुके हैं। अब देखना यह है कि इस संबंध में कार्रवाई होगी या नहीं या, फिर जिस पार्टी के लिए मदमस्त स्टाइल में उक्त कर्मचारी नारेबाजी और पुष्पवर्षा कर रहा है वही कार्रवाई में पेंच लड़ा दे। यह तो भविष्य के गर्त की बात है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: आखिर हरक सिंह रावत ने किसे कहा वो मेरे बड़े भाई , उनके सात खून माफ...

दरअसल, केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। आला नेताओं का भव्य स्वागत के लिए तमाम कार्यकर्ताओं ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया। उन्हें खुश करने के लिए भाजपा नेताओं में रेस लगी हुई थी। वहीं नगर निगम प्रशासन भी आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों और देखरेख में मशगूल दिखाई दिया। आशीर्वाद यात्रा के दौरान रैली में तैयारियों की देखरेख के साथ ही नगर निगम के सरकारी कर्मचारी भाजपा नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भी दिखाई दिए। इतना ही नहीं संविदा पर नियुक्त कर्मियों सहित कई सरकारी कर्मचारी भी फूलमालाओं और पुष्पवर्षा के साथ ही नारे लगाने के लिए जमकर चिल्लाते और हाथ उठाते भी देखे गए हैं।
नगर निगम के सरकारी कर्मचारी सफाई हवलदार नरेश खैरवाल तो खुले तौर पर भाजपा सरकार जिंदाबाद, अनीता ममगाई जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भी दिखाई दिए हैं। इतना ही नहीं वह रैली के दौरान भाजपा नेताओं पर फूलों की बरसात करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में नगर निगम प्रशासन पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। क्या कोई सरकारी कर्मचारी किसी पार्टी विशेष के कार्यक्रम में शिरकत कर सकता है? यदि नहीं कर सकता तो इसके लिए उक्त कर्मचारी पर सख्त कार्यवाही की जानी जरूरी है। जिससे भविष्य में कोई भी सरकारी कर्मचारी ऐसे पार्टी विशेष कार्यक्रम में शिरकत करने से बचें और आमजन में एक सकारात्मक संदेश पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: देहरादून SSP ने फिर किए ताबातोड़ तबादले, देखे किसे मिली कौन सी जिम्मेदारी...

-इनकी भी सुनिए-
मामले में मुख्य नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि नरेश खैरवाल नगर निगम में सफाई हवलदार के रूप में सरकारी पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा कोई मामला है तो इसकी जांच कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: देहरादून के इस स्पा सेंटर में मालिक ने खुद को मारी गोली, मौत से क्षेत्र में मची सनसनी...

Latest News -
Continue Reading
Advertisement

More in उत्तराखंड

Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Our YouTube Channel

ट्रेंडिंग खबरें

Recent Posts

To Top
1 Share
Share via
Copy link
Powered by Social Snap